Thursday, May 9, 2024

मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए राहुल गांधी को राष्ट्र विरोधी बता रही भाजपा : खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्र विरोधी कह रही है। खड़गे ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी कभी राष्ट्र विरोधी हो ही नहीं सकते हैं।

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष खड़गे ने कहा कि भाजपा अडानी, महंगाई, बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर घिरी हुई है। इन मुद्दों पर सरकार सदन में चर्चा से बचना चाहती है। इसलिए तरह-तरह के निराधार आरोप लगाकर बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटका रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश विरोधी टूलकिट के एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं।

राहुल गांधी ने बीते दिनों अपनी लंदन यात्रा के दौरान मोदी सरकार सहित संघ परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। राहुल ने लंदन में कहा था कि भारत की संसद में विपक्ष को बोलने नहीं दिया जाता है। उनके माइक बंद कर दिए जाते हैं, जिसको लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है और राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय