Sunday, May 26, 2024

कांग्रेस एवं वाईएसआर कांग्रेस सिर्फ लूट, झूठ और परिवार की कहानी- भजनलाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तिरूपति। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस एवं वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को लूट, झूठ एवं परिवार की कहानी बताते हुए आरोप लगाया है कि इनकी सरकारें तुष्टिकरण एवं भ्रष्टाचार के आधार पर ही चलती हैं।

शर्मा गुरूवार को आंध्र प्रदेश के तिरूपति में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इन्हें परिवार से आगे कुछ नहीं दिखाई देता है जबकि वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब कल्याण को प्राथमिकता देते हुए देश के विकास को एक नई दिशा प्रदान की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अपने घोषणा-पत्र में गढ़े गए झूठों के दम पर लोकसभा चुनाव जीतने का सपना कभी सच नहीं होगा। वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार एवं आतंकवादी घटनाओं का आए दिन सामना करना पड़ता था। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद एक बार ही ऐसा दुस्साहस हुआ था लेकिन दुश्मनों को घर में घुस कर ऐसा मारा गया कि वो दोबारा हिम्मत नहीं कर पाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार एवं तुष्टिकरण की जननी है और ये पार्टी परिवारवाद की प्रतीक है जबकि मोदी ने 2014 के बाद राजनीति की परिभाषा को ही बदल दिया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की डबल इंजन की सरकार ने चार महीने ने संकल्प पत्र के 40 से 45 प्रतिशत वादों को पूरा करके दिखाया है।

इस दौरान उन्होंने तिरूपति लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी वरप्रसाद राव वेलगपल्लि एवं विधानसभा चुनाव में तिरूपति से जनसेना के प्रत्याशी अरनी श्रीनिवासुलु के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय