Tuesday, June 25, 2024

भाजपा नेता सुनील भराला ने ओम प्रकार राजभर को गठबंधन से बाहर करने की मांग

मेरठ। यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के प्रधानमंत्री मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर की गई टिप्पणी के मामले में पल्लवपुरम स्थित कैंप कार्यालय पर श्रम कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पंडित सुनील भराला ने जुबानी हमला किया है। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को गठबंधन से बाहर करने की बात तक कही।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पंडित सुनील भराला ने हाल में हुए लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश के कई तहसील व थानों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। उन्होंने इसका सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो अपलोड कर भाजपा की हार का कारण बताया था। अब सुनील भराला ने अपने कैंप कार्यालय से बयान जारी करते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर अगर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करेंगे तो वो ठीक नहीं होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें गठबंधन से बाहर किया जाए। उनके बड़बोलेपन की वजह से उनका बेटा घोसी लोकसभा से चुनाव हारा। राजभर समाज ने ही 55 हजार वोट दिया, जबकि बीजेपी का पूरा वोट मिला।

 

सुनील भराला ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर हार की समीक्षा करें। वह बड़बोलेपन में कुछ भी कह देते हैं। संजीव बालियान और संगीत सोम के विवाद पर कहा कि समझदारी से काम लें। भाजपा मूल कैडर की पार्टी है, पार्टी को खड़ा करने में लाखों कार्यकर्ताओं का खून पसीना लगा है। पार्टी फोरम पर बात करें, मीडिया पर नहीं। कहा कि पार्टी को नुकसान हो रहा है, दोनों से पार्टी नेतृत्व नाराज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय