Friday, October 18, 2024

दिल्ली में बिजली के बढ़े दाम के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, कहा- केजरीवाल दें इस्तीफा

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़े बिजली के दामों को लेकर बीजेपी ने शुक्रवार को जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी की दिल्ली इकाई ने बिजली घरों के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें भाजपा के सभी सातों सांसद और पूर्व सांसद शामिल हुए। बीजेपी कार्यकर्ता पूजा शर्मा ने कहा कि दिल्ली सरकार ने बिजली के दामों को 2022 से 2024 के बीच तीन बार बढ़ाया है। दिल्ली की जनता की मेहनत की कमाई के पैसों से वे अपना केस लड़ रहे हैं। केजरीवाल तो जेल में हैं और ये सरकार भी जेल जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बीजेपी नेता सुभाष ने कहा कि बीजेपी की मांग है। पिछले साल बिजली का बिल 18 हजार तक आता था, लेकिन अब वही बिजली का बिल 50 हजार रुपये तक आ रहा है। केजरीवाल को धोखाधड़ी और चोरी करने की आदत पड़ गई है, इसलिए वे बिजली के दामों को बढ़ा रहे हैं। वहीं, बीजेपी कार्यकर्ता मीना खन्ना ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने हर बार जनता को धोखा देने का काम किया है। दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार से परेशान है। उन्होंने बिजली के दामों को बढ़ा दिया है। केजरीवाल चाह रहे हैं कि वे जेल से ही सरकार चलाएं, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

 

 

बता दें कि दिल्ली सरकार पावर परचेज एडजस्टमेंट चार्ज को करीब आठ फीसदी बढ़ाने जा रही है, जिससे बिजली बिल के दामों में वृद्धि होगी। बिलों में ये बढ़ोत्तरी जुलाई से ही दिखेगी, जो करीब 3 महीने तक रहेगी। इससे पहले कांग्रेस ने भी बिजली के बढ़े दामों को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरा था। दिलीप प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा था कि केजरीवाल सरकार बिजली के दाम बढ़ाकर प्रदेश की जनता पर बोझ डाल रही है। उन्होंने इस फैसले को वापस लेने की मांग की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय