Thursday, June 27, 2024

दुष्कर्म के आरोप से घिरे नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे भाजपा- श्रीनेत

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक नेता ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और भाजपा को अब अपने दुष्कर्मी नेता के खिलाफ कठोर कार्रवाई करते हुए मामले की जांच करानी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा आईटी सेल प्रमुख पर आरएसएस के एक बड़े नेता ने यौन शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों की जांच होनी चाहिए और भाजपा को अपने इस नेता के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा “यौन शोषण जैसे गंभीर मामलों के आरोपी अमित मालवीय पर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। आरोपों की निष्पक्ष जाँच हो। अपराध की सजा तभी संभव है जब भाजपा पहले ऐसे व्यक्ति को प्रचार प्रसार के प्रमुख पद से हटाए और राजनीतिक संरक्षण देने की बजाय बेटियों के साथ खड़ी होकर दरिंदे को सजा दिलाने की पहल करे। अब इस व्यक्ति को सत्तारूढ़ दल के किसी पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। मालवीय पर संघ परिवार के नेता शांतनु सिन्हा के आरोप से ना सिर्फ़ भाजपा में बल्कि पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश में भूचाल आ गया है।”

श्रीमती श्रीनेत ने कहा “अमित मालवीय की दरिंदगी को बेनक़ाब करने वाले शान्तनु सिन्हा पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता राहुल सिन्हा के भाई हैं। एबीवीपी के सदस्य रह चुके शान्तनु ने कहा है कि मालवीय बंगाल में महिलाओं का यौन शोषण करते हैं। बंगाल के नेताओं में होड़ लगी है कि इस दरिंदे को औरतों की आपूर्ति कौन करेगा। मालवीय पर न केवल बंगाल के पाँच सितारा होटलों में बल्कि भाजपा कार्यालय में भी यौन शोषण करने का आरोप लगा है।”

उन्होंने कहा कि भाजपा का महिला विरोधी चेहरा पहले भी सामने आ चुका है। हाथरस से लेकर उन्नाव, लखीमपुर, उत्तराखंड की अंकिता भंडारी, गुजरात की बिल्किस बानो, आईआईटी बीएचयू के दरिंदे और इस देश की सबसे होनहार बेटियों के साथ बदसलूकी भाजपा के नेताओं ने की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय