Sunday, May 19, 2024

उपराष्ट्रपति के अपमान के मुद्दे को लेकर संसद से लेकर सड़क तक राहुल गांधी को घेर रही भाजपा, जाट समाज को भी साधने की कोशिश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करने और राहुल गांधी द्वारा उसका वीडियो बनाने को उपराष्ट्रपति के संवैधानिक पद का और जाट समुदाय का अपमान बताते हुए भाजपा ने संसद से लेकर सड़क तक राहुल गांधी, कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

एनडीए के सांसदों ने बुधवार को राज्यसभा में प्रश्नकाल के दौरान खड़े होकर उपराष्ट्रपति के अपमान को लेकर अपना विरोध जताया तो वहीं एनडीए की महिला सांसदों ने संसद भवन परिसर स्थित गांधी मूर्ति पर विरोध प्रदर्शन कर और पैदल मार्च कर उपराष्ट्रपति का अपमान करने के लिए विरोधी दलों पर निशाना साधा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा ने कांग्रेस मुख्यालय से लेकर देश भर के शहरों में प्रोटेस्ट किया और पार्टी का किसान मोर्चा गुरुवार को भी देश के सभी जिलों में राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगा। उत्तर प्रदेश के दौरे पर गए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बस्ती और गोरखपुर में राहुल गांधी पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि, कुछ लोगों ने संसद में वाद-विवाद की जगह जोकर का, नकल करने का, काम पकड़ लिया। एक सांसद भारत के उपराष्ट्रपति की नकल संसद के प्रांगण में कर रहा था और कांग्रेस नेता राहुल गांधी उसकी वीडियो बना रहे थे। कांग्रेस के नेता किसान पुत्र, जाट पुत्र, ओबीसी के प्रतिनिधि और उपराष्ट्रपति के संवैधानिक पद पर बैठे हुए व्यक्ति की तौहीन कर रहे हैं।

संसद भवन परिसर में मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि चुनाव की हार की बौखलाहट विपक्ष के चेहरे पर नजर आती है। राष्ट्रपति के बाद देश में उपराष्ट्रपति का पद आता है। जिस तरह से उपराष्ट्रपति का अपमान किया गया है और जिस तरह से राहुल गांधी ने वीडियो बनाकर उसका प्रचार-प्रसार किया है, यह न केवल उपराष्ट्रपति का अपमान है, बल्कि, इन्होंने देश के एक बड़े समुदाय का अपमान किया है। कांग्रेस और विपक्ष ने पहले अनुसूचित जनजाति से आने वाली राष्ट्रपति का अपमान किया और अब उपराष्ट्रपति का अपमान किया और सबसे बड़ी बात यह है कि न तो सोनिया गांधी ने न ही राहुल गांधी न ही खड़गे ने और न ही ममता बनर्जी ने इसकी निंदा की और न ही इस पर माफी मांगी।

ठाकुर ने आगे कहा कि विपक्ष संविधान और लोकतंत्र की हत्या करना चाहता है और उपराष्ट्रपति के अपमान से देश के जाट समुदाय में रोष है और वहीं एनडीए के सांसदों ने राज्य सभा में खड़े होकर उपराष्ट्रपति के सम्मान में विपक्ष को संदेश दे दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय