Thursday, May 9, 2024

बिहार में यादव मतदाताओं पर भाजपा की नजर, यदुवंशी समाज के 21 हजार लोग सदस्यता करेंगे ग्रहण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार में भाजपा की नजर यादव मतदाताओं पर है। भाजपा राजद के वोट बैंक मुस्लिम-यादव समीकरण में सेंध लगाने को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा गोवर्धन पूजा पर 14 नवंबर को पटना में मिलन समारोह आयोजित कर रही है, जिसमें दावा किया गया है कि यदुवंशी समाज के 21 हजार लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

भाजपा के विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने सोमवार को बताया कि इस मिलन समारोह में 21 से 22 हजार से ज्यादा यदुवंशियों को पार्टी की सदस्यता दिलाकर पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा। फिलहाल 21 से 22 हजार यदुवंशियों की सदस्यता ग्रहण करने की सूची तैयार हो चुकी है, हालांकि इसकी संख्या बढ़ भी सकती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आज यदुवंशी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपने भविष्य को सुरक्षित पाते हैं। विरोधी दल जिस तरह इन दिनों सनातन समाज पर प्रहार कर रहे हैं आज यादव जाति के लोग ऐसे दलों से खफा हैं। आज यादव जाति में 70 प्रतिशत से अधिक लोग मांस, मछली नहीं खाते हैं और तुलसी माला लेकर चलते हैं। उनके विषय में इससे ज्यादा सनातन और धार्मिक होने का प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं है।

यादव ने कहा कि सनातन के जरिए हिंदुओं को मजबूत और सशक्त करने के लिए यादव आगे बढ़ चुके हैं। जिस प्रकार भगवान कृष्ण ने गोवर्धन पहाड़ को हाथों में उठाया था, आज यदुवंशी अपनी हथेली पर भाजपा को उठाने को लेकर तैयार हैं। भाजपा कभी जातियों को लेकर ब्रांडिंग नहीं की है। यदुवंशियों का साथ भाजपा को हर चुनाव में मिला है। यादवों में कंस भी थे और भगवान कृष्ण भी थे। आज के कृष्ण का साथ प्रधानमंत्री मोदी के साथ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय