Friday, May 10, 2024

किसान की आड़ में निजी हित नहीं किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए है भाकियू अराजनैतिकः बाबा राजेंद्र सिंह मलिक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आज बघरा ब्लाक के गांव बुडीना कलां में एक पंचायत का आयोजन किया गया जिसमें बिजली  चकबंदी राष्ट्रीय राजमार्ग 709 आदि से संबंधित मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। पंचायत की अध्यक्षता लाटियान खाप के चौधरी रामपाल सिंह एवं विपिन लाटियान ने किया  विभिन्न मुद्दों पर वार्ता हुई। पंचायत में किसानों ने बाबा राजेंद्र सिंह मलिक को चकबंदी विभाग में भ्रष्टाचार एवं किसान के नाम अपने हित साधने वालो पर मिलीभगत के आरोप लगाते हुए निष्पक्ष चकबंदी कराए जाने की की मांग करते हुए अधिकारियों को पंचायत में बुलाने को कहा।

भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के संरक्षक बाबा चौधरी राजेंद्र सिंह मलिक ने अधिकारियों को चेतावनी देते  कहा कि अगर अधिकारी पंचायत में आकर किसानों की बात नहीं सुनेगे तो सड़क को जाम कर दिया जाएगा। बाबा राजेंद्र सिंह मलिक ने कहा कि हमारे साथ लाटियान खाप ने हमेशा संघर्ष किया है, हम चौधरी रामपाल सिंह के साथ हर संघर्ष को तैयार है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाबा राजेंद्र सिंह मलिक ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक प्रशासन के साथ साथ किसानो के नाम पर अपने हित साधने वाले लोगो के भी मुकाबला करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि अधिकारी यहां की समस्याओं का समाधान करे अन्यथा 25 सितंबर की लखनऊ पंचायत के बाद यह मसला मुख्यमंत्री जी के सामने लाया जाएगा।

भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के जिलाध्यक्ष अंकित चौधरी ने कहा की चकबंदी के अधिकारी कान खोलकर सुन ले अगर किसान को सताया तो अधिकारी भी अपने कार्यालय में नहीं बैठ पाएंगे। पंचायत को नीरज पहलवान,विपिन त्यागी, अक्षय त्यागी,मोहित मलिक ने सम्बोधित किया।

सालाखेड़ी के प्रधान सुरेंद्र कहा कि यह ईमानदार लोगों का संगठन है। इस संगठन में में वह लोग हैं जिन्होंने किसानों के लिए सच्चे दिल से संघर्ष किया है। पंचायत में चौधरी रामपाल सिंह की उपस्थिति में सैकडो किसानों ने भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के साथ संघर्ष करने का विश्वास बाबा राजेंद्र सिंह मलिक को दिया।

पंचायत में उपजिलाधिकारी,सदर,तहसीलदार सदर, सीओ चकबंदी ने पहुंचकर एक सप्ताह में समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय