Saturday, May 18, 2024

सपा विधायक अतुल के समर्थन में आई भाकियू, राकेश टिकैत ने किया महापंचायत का एलान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सपा विधायक अतुल प्रधान के अमरण अनशन के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन भी आई है। आज भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत मेरठ में सपा विधायक के धरना स्थल पर पहुंचे और वहां पर भाकियू के समर्थन देने की बात कही। इस दौरान राकेश टिकैत और सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि 11 दिसंबर की पंचायत में निजी अस्पताल के खिलाफ बड़ा निर्णय लिया जाएगा।

मेरठ में न्यूटिमा समेत निजी अस्पतालों की लूट के विरोध में सरधना विधायक अतुल प्रधान कलेक्ट्रेट में आज पांचवें दिन अनशन पर बैठे रहे हैं। उन्होंने इस मामले में सोमवार 11 दिसंबर को अनशन स्थल पर पंचायत करने की घोषणा की है। इसी के साथ उन्होंने अपनी चल-अचल संपत्ति का डीएम के नाम शपथ पत्र देकर संपत्ति की किसी भी एजेंसी से जांच कराने की बात गुरुवार को कही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कलेक्ट्रेट में अनशन स्थल पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि 11 दिसंबर की पंचायत में निजी अस्पताल के खिलाफ बड़ा फैसला लिया जाएगा। पंचायत में सभी विपक्षी दल, किसान संगठन, व्यापार संगठन के अलावा भारी संख्या में किसान, ग्रामीण शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि यह आंदोलन अब जन आंदोलन बनेगा। मैं जनता के हक की लड़ाई लड़ रहा हूं और आखिर दम तक यह लड़ाई जारी रहेगी।

अतुल प्रधान ने कहा कि वह अपनी हर तरह से जांच करने के लिए तैयार है। विधायक अतुल प्रधान के समर्थन में आज भारतीय किसान यूनियन टिकैत भी आ गई। आठ दिसंबर को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत सपा विधायक के आमरण अनशन में शामिल हुए।

भाकियू प्रवक्तता ने कहा कि निजी अस्पतालों की ओर से मरीजों को परेशान किया जा रहा है। इलाज के नाम पर उत्पीड़न होता है। भाकियू की तरफ से आसपास के जिलों व मेरठ से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता महापंचायत में पहुंचेंगे। भाकियू के पश्चिमी उत्तर प्रदेश संगठन मंत्री राजकुमार करनावल ने इसे लेकर बैठक।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय