Thursday, September 19, 2024

कांग्रेस के ब्राह्मण नेताओं के द्वारा एसपी शामली का बुके देकर किया गया स्वागत

शामली : सोमवार को कांग्रेस नेता एवं अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव अशवनी शर्मा के नेतृत्व में जनपद के विभिन्न संगठनों के यूवा ब्राह्मण नेताओं ने नवनियुक्त एसपी रामसेवक गोतम का बुके देकर स्वागत किया। पुलिस प्रशासन द्वारा कावड यात्रा को लेकर की जा रही कुशल व्यवस्था के लिए धन्यवाद दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जनपद में हो रही गोकशी को लेकर भी एसपी शामली के द्वारा कार्यवाही करायें जाने का आश्वासन दिया गया। क्षेत्र के विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। कैराना के रविता शर्मा प्रकरण में पुलिस द्वारा किए गए सहयोग के लिए भी शामली पुलिस का आभार व्यक्त किया गया। कांग्रेस नेता एवं अखिल भारतवर्षिय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव अशवनी शर्मा के द्वारा भगवान परशुराम जी की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम के लिए भी पुलिस अधीक्षक शामली आमंत्रित किया गया। एसपी शामली राम सेवक गोतम के द्वारा पूर्ण सहयोग दिये जाने का आश्वासन दिया गया है।

 

कांग्रेस नेता एवं अखिल भारतवर्षिय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव अशवनी शर्मा सींगरा, गोरक्षा सभा के जिलाध्यक्ष वीशू शर्मा ऐरटी, यूकां जिला उपाध्यक्ष एवं ब्राह्मण महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष अशवनी कोशिक हथछोया, सुमित शर्मा एडवोकेट, ऊन नगराध्यक्ष रुपक मान, सोनू शर्मा, सचिन शर्मा आदि ने संयुक्त रूप से स्वागत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय