Friday, June 21, 2024

एनडीए की जीत को लेकर उत्साहित ब्रजेश पाठक, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के मतगणना के बीच बीजेपी नेता व यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने एनडीए की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि शुरुआती रुझानों में जिस तरह से एनडीए बढ़त बनाती हुई नजर आ रही है, उससे स्पष्ट है कि हम इस बार भारी मतों के साथ केंद्र में अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं। ब्रजेश पाठक ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, “एनडीए प्रचंड बहुमत के साथ आगे बढ़ रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जगहों पर जाकर चुनाव प्रचार किया था और अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को विस्तार से बताया था। उसी से प्रभावित होकर लोगों ने जाति धर्म के विद्वेष से ऊपर उठकर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी को चुनने का फैसला किया है। हम इस बार प्रचंड बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं।“ इस दौरान, उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया।

 

उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी हमेशा ही गुंडई और अराजकता पर उतारू रहती है। अखिलेश यादव सभी जिलों में अपने माफिया और गुंडों को एकत्रित कर रहे हैं। इस बीच, हम लोगों ने निर्वाचन आयोग से अपील की है कि वो सभी सुरक्षा-व्यवस्था करवाएं और निष्पक्ष मतगणना सुनिश्चित करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय