Tuesday, July 16, 2024

बाराबंकी में अवैध संबंधों के शक में भाई ने बहन की कुल्हाड़ी से काट कर की हत्या, गिरफ्तार

बाराबंकी। जनपद के सफदरगंज क्षेत्र में एक भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी सगी बहन की हत्या कर दी। घटना के पीछे बहन के चरित्र पर भाई को शक होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

सफदरगंज इलाके में स्थित नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद उस्मान 50 वर्ष पुत्र इस्लाम ने गुरुवार की बीती रात घर में रह रही अपनी बहन जमीला बानो उम्र 30 वर्ष की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। शुक्रवार को मां जोहरा ने कमरे में बेटी का खून से लथपथ शव देखकर चीखने-चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी भाई उस्मान को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर एसपी दिनेश कुमार सिंह पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक जमीला बानो का विवाह लगभग ढाई साल पूर्व मसौली इलाके के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था और वह लगभग 15 दिन पूर्व अपने मायके आई थी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण अभी पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन कहीं ना कहीं भाई को बहन के चरित्र पर शक था जिसके चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय