Saturday, May 18, 2024

अमेठी में बसपा को लगा झटका, राम लखन शुक्ला ने दिया इस्तीफा,भाजपा में हो सकते है शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। अमेठी जिले में बहुजन समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी में पिछले 25 वर्षों से लगातार समर्पण एवं निष्ठा से कार्य कर रहे बसपा नेता राम लखन शुक्ला ने आज पार्टी को टाटा बाय-बाय कर दिया।

बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता राम लखन शुक्ला ने आज सुबह बसपा सुप्रीमो मायावती को पत्र लिखकर उनकी कार्यशैली से नाराजगी जताते हुए पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि स्थिति में इस्तीफा में राम लखन शुक्ला ने मायावती के भतीजे आकाश आनंद के मामले को अपना हथियार बनाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने लिखा है कि पिछले 25 वर्षों से पार्टी की ईमानदारी एवं निष्ठा से सेवा करता रहा लेकिन आज मन बहुत दुखी हो गया है। आप द्वारा जो निर्णय माननीय आकाश आनंद जी के बारे में दिया गया वह पार्टी के हित में नहीं है। उन्होंने अपने अपने उत्तराधिकार एवं नेशनल कोऑर्डिनेटर स्टार प्रचारक के साथ-साथ समस्त दायित्यों से आकाश आनंद को हटा दिया है। जबकि आकाश आनंद की कार्यशैली एवं भाषण पूरे भारत में चर्चा का विषय बना हुआ था जो सराहनीय था। आपके द्वारा अपनी पार्टी मूवमेंट से हटकर जो निर्णय लिया गया वह बहुत ही निंदनीय है। आपके इस निर्णय से मैं आहत हूं इसलिए पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र दे रहा हूं।

राम लखन शुक्ला पूर्व में जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं एवं 185 विधानसभा गौरीगंज से बहुजन समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी रहे हैं। ब्राह्मण समाज में राम लखन शुक्ला का अपना एक अलग स्थान है। हालांकि अभी राम लखन शुक्ला ने यह निर्णय नहीं लिया है कि वह किस पार्टी में जाएंगे लेकिन सूत्रों की मानें तो जल्दी ही राम लखन शुक्ला भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय