Wednesday, May 8, 2024

सहारनपुर में बसपा को लगा झटका, पूर्व विधायक रविंद्र मोल्हू ने भाजपा में वापसी कर की सदस्यता ग्रहण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर में बसपा को झटका लगा है। तीन दिन पहले बसपा की जनसभा में मायावती के साथ मंच पर दिखने वाले पूर्व विधायक रविंद्र मोल्हू ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पूर्व विधायक रविंद्र मोल्हू के भाजपा में शामिल होने की चर्चा खूब चल रही थी। वह लगातार गुपचुप तरीके से भाजपा में शामिल होने की कवायद में जुटे रहे। जिस पर मंगलवार को विराम लग गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

14 अप्रैल को नागल के गांव भरतपुर सरसीना में बसपा सुप्रीमो की चुनावी जनसभा हुई थी, जिसमें रविंद्र मोल्हू भी शामिल हुए थे। उन्होंने जनसभा को संबोधित किया था। किसी को मालूम नहीं था कि वह फिर से भाजपाई हो जाएंगे। रविंद्र मोल्हू रामपुर मनिहारान विधानसभा सीट से दो बार विधायक चुने जा चुके हैं। वह 2007 व 2012 में विधायक बनकर विधानसभा तक पहुंचे। इनके भाजपा में शामिल होने से बसपा को तगड़ा झटका लगा है। इससे पूर्व अक्तूबर 2019 में भी रविंद्र मोल्हू बसपा को छोड़कर भाजपा में आए थे।

 

 

जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र सैनी, महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने पूर्व विधायक रविंद्र मोल्हू को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान महापौर डॉ. अजय कुमार, विधायक राजीव गुंबर, देवेंद्र निम, भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय