Friday, May 3, 2024

शामली में हवन पूजन कर किया गया बसपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। शहर में निकाय चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। जहां शहर नगरपालिका से बसपा के चेयरमैन प्रत्याशी द्वारा हवन पूजन मंत्र उच्चारण के साथ चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया।  इस दौरान बसपा के सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
शहर के वी वी इंटर कॉलेज रोड पर रविवार को निकाय चुनाव के अंतर्गत शहर नगरपालिका से बसपा के चेयरमैन प्रत्याशी धर्मवीर निर्वाल द्वारा अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हवन पूजन व मंत्र उच्चारण के साथ किया गया। जिसके बाद कार्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिस के मुख्य अतिथि सहारनपुर से आए बसपा नेता हमजा मसूद रहे।
कार्यक्रम में बसपा नेताओं एक से बढ़कर एक संबोधन किया और निकाय चुनाव में बसपा के झंडे को बुलंद करने की बात कही इस दौरान बसपा के सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। भाई बसपा प्रत्याशी धर्मवीर निर्वाल ने कहा कि इस बार निकाय चुनाव में केवल शामली ही नहीं समूचे उत्तर प्रदेश में चुनाव के नतीजे आश्चर्यचकित करने वाले होंगे। क्योंकि  बसपा शोषित और पीड़ितों की आवाज हमेशा उठाती रही है। चाहे वह सत्ता में हो या ना हो जिसे लेकर लोगों का रुझान फिर से बसपा की तरफ हो रहा है और उन्हें उम्मीद है कि अबकी बार निकाय चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अपना खोया वर्चस्व पुनः प्राप्त करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय