Saturday, April 27, 2024

मुफ्त में बिरयानी खाने के विरोध पर दबंगों ने ठेली-पटरी वालों के साथ की मारपीट,पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। रंगदारी में बिरयानी तथा चाट-पकौड़ी खाने का विरोध करने पर थाना सूरजपुर क्षेत्र के भट्ठा गोल चक्कर के पास ठेली-पटरी लगाने वाले तीन लोगों के साथ दो दबंगों ने मारपीट की तथा उनकी ठेलियां तोड़ दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि कमलेश कुमार पुत्र दलपत निवासी गांव जैतपुर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि भट्ठा गोल चक्कर के पास उसने, कृष्णा यादव और राहुल आदि ने बिरयानी तथा चाट-पकौड़ी की ठेलियां लगाई थी। उसका आरोप है कि सुमित व उसके साथी हर्ष ने उसके पड़ोस में ठेली लगाने वाले कृष्ण यादव, राहुल के साथ मारपीट की तथा उनकी और उसकी ठेलियों को तोड़फोड़ कर उनका नुकसान कर दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने धमकी दी कि अगर यहां पर दोबारा दिखाई दिए तो तुम्हारी हत्या कर देंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर सुमित और हर्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं पीड़ित राहुल का कहना है कि आरोपी दबंग किस के लोग हैं। आए दिन मुफ्त में खाना खाते हैं, और मारपीट करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय