Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में दबंगो ने युवक से की मारपीट, वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल

मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर जनपद में बेखौफ दबंगो द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आधा दर्जन युवक एक युवक के साथ जंगल में हाथो में डंडे लिए मारपीट करते नजर आ रहे है। एक के बाद एक बदमाशी के नशे में चूर दबंगो ने पीड़ित युवक के ऊपर डाँडो से 11 वार किये। पांच छ युवको के बीच घिरा युवक लाचार और बेबस रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन पुलिस और कानून को ताक पर रख दबंग युवक अपनी गुंडई का रॉब दिखाते हुए युवक को पीटते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सभी आरोपी युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी गिरफ़्तारी के प्रयाश में शुरू कर दिए है।

बता दें कि घटना मुज़फ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के गांव तेवड़ा की है। जहा तेवड़ा निवासी मोनिश उर्फ़ भूरा गांव के ही कुछ युवको के साथ विवाद चल रहा था। सोमवार शाम 4 बजे जब मोनिश जंगल में अपने खेत पर गया था तभी गांव के ही आबिद ,उवेश ,शाकिब ,शारिक और एक अन्य युवको ने मोनिश को खेत में घेर लिया और फिर दबंगई दिखाते हुए जमकर उसके साथ मारपीट करने लगे। सभी आरोपी युवको ने हाथो में डंडे लिए हुए थे और एक के बाद एक सभी ने मोनिश के ऊपर ताबड़तोड़ डंडे बरसाने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस बीच मोनिश युवको से रहम की भीख मांगता रहा लेकिन पुलिस और कानून से बेखौफ गुंडों को जरा भी मोनिश पर रहम नहीं आया। मारपीट करते समय एक आरोपी ने मोनिश के बदन से उसकी कमीज भी उतार ली। मोनिश के साथ मारपीट करते समय एक आरोपी ने मारपीट का वीडियो भी बना लिया और अगले रोज यानि आज मंगलवार को मारपीट का वीडियो शोसल मिडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई स्थानीय पुलिस ने पीड़ित युवक मोनिश की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ़्तारी के प्रयाश शुरू कर दिए है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय