Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में उर्दू सीखने आई नाबालिग से मौलाना ने किया दुष्कर्म,गिरफ्तार

मेरठ। उर्दू सिखाने के बहाने एक मौलाना ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। शर्मनाक ये कि इस घिनौनी हरकत में मौलाना का साथ उसकी पत्नी ने भी दिया। बताया जाता है कि आरोपी मौलाना ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और उसके बाद वो ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी मौलाना नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगा तो वो परेशान रहने लगी। बेटी को परेशान देख परिजनों ने जब उससे पूछा तो पूरी बात बता दी। मौलाना की घिनौनी हरकत की जानकारी पर परिजन वहां पहुंचे और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौलाना रिजवान लोहियानबर इलाके के मस्जिद में मौलवी है। मौलाना अपनी पत्नी रिजवाना के साथ मस्जिद के बने कमरे में रहता है। उसके पास पड़ोस में रहने वाली दस साल की छात्रा उर्दू सीखने आती थी। आरोप है कि मौलाना ने अपनी पत्नी के सहयोग से छात्रा से दुष्कर्म किया। इस दौरान पत्नी ने दुष्कर्मी मौलाना की वीडियो भी बनाई।

 

 

मौलाना और उसकी पत्नी छात्रा को डराते और धमकाते थे कि अगर किसी से इसकी शिकायत की तो वो वीडियो वायरल कर देंगे। घटना की जानकारी पर गुस्साएं परिजनों ने मौलाना और उसकी पत्नी की पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय