Friday, September 20, 2024

मेरठ में ग्राम प्रधान से दबंगों ने मांगी दो लाख रुपये की रंगदारी

मेरठ। सरधना थाना सरूरपुर क्षेत्र के गांव भूनी के प्रधान से कुछ दबंग लोगों ने कॉल कर दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। दहशत के चलते ग्राम प्रधान ने थाने में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव भूनी के प्रधान प्रदीप ने पुलिस को बताया कि गांव के कुछ उच्च जाति के लोग उससे चुनाव की रंजिश रखते हैं। आए दिन उसके काम में अवरोधक बनते रहते हैं। ग्राम प्रधान ने बताया कि लगभग 15 दिन पूर्व गांव के उक्त दबंगों ने गांव में कराए जा रहे निर्माण कार्य को रोकते हुए धमकी दी थी कि यदि काम कराया तो जान से मार देंगे। उक्त लोगों ने ग्राम प्रधान के साथ गाली-गलौज भी की थी और अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

 

गत दिवस जंगल से आते समय ग्राम प्रधान के साथ दबंग ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की। इस घटना पीड़ित ग्राम प्रधान काफी भयभीत है। ग्राम प्रधान ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर घटना की रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई है।

 

थाना प्रभारी अजय कुमार शुक्ला का कहना है कि ग्राम प्रधान की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय