Saturday, May 11, 2024

मेरठ में दोस्तों ने की थी बंटी प्रजापति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मोदीपुरम हाईवे स्थित पेट्रोल पंप पर पावली खास गांव  के रहने वाले बंटी प्रजापति की हत्या उसके दोस्तों ने की थी। वारदात के बाद दोनों दोस्त बबलू और संदीप गांव से फरार हो गए हैं। रविवार को परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावलीखास निवासी दुर्गाप्रसाद प्रजापति का बेटा बंटी प्रजापति शुक्रवार शाम को गांव से मोदीपुरम आया था। शराब पीने के दौरान बंद पड़े पेट्रोल पंप पर मारपीट के बाद उसकी सर पर वार करके हत्या कर दी गई थी।
इस मामले में रविवार को मृतक के भाई ने गांव के बबलू पुत्र बलधारी और संदीप पुत्र सुंदर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी। मृतक के भाई ने बताया कि बबलू और संदीप दोनों बंटी के दोस्त थे। दोनों हत्या वाले दिन उसके साथ थे।
शराब पिलाने के बाद दोनों ने सर पर चोट मारकर उसकी हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सर की हड्डी टूटी आई थी। जोनी ने बताया कि आरोपी संदीप के पास जो मोबाइल था, वो हत्या के बाद से ही बंद है। जिसके चलते परिजनों को उस पर शक हुआ। उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन मोदीपुरम में मिली है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय