Sunday, September 8, 2024

घर से बुलाकर लाइनमैन के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या, सड़क पर पड़ा मिला शव

बागपत। जिले के बड़ौत में कोताना गांव में रविवार शाम तीन-चार बाइक सवार युवकों ने एक युवक को घर से बुलाकर खेडी प्रधान गांव जाने वाले रास्ते पर ले जाकर उसकी चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी और शव को कब्रिस्तान के पास फेंककर फरार हो गए। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, परिजन ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

कोताना गांव का रहने वाला अब्बास शबगा गांव के बिजलीघर पर लाइनमैन है। रविवार शाम दो बाइकों पर सवार चार युवक उसके घर पर आए और उसके छोटे बेटे अनस को बुलाकर अपने साथ ले गए और थोड़ी देर बाद खेडी प्रधान गांव जाने वाले रास्ते पर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने शव को पड़ा देखा तो उसकी पहचान कर इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद पुलिस व परिजन उसके लेकर सीएचसी पर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीओ सविरत्न गौतम भी मौके पर पहुंचे। जहां पर परिजनों ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान ने बताया कि युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या हुई है, लेकिन अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर हत्या की सही वजह की जानकारी मिलेगी। पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय