Friday, May 10, 2024

नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष व सदस्य पद के प्रत्याशियों को बैंक में चालान जमा करने में छूटे पसीने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष व सदस्य पद के प्रत्याशियों को बैंक में चालान जमा करने में पसीने छूट रहे है। शहर के धीमानपुरा स्थित इलाहबाद बैंक में चालान फीस जमा करने के लिए लंबी लंबी लाईने लगी है। बैंक के बाहर वाहनों की भीड लग जाने के कारण जाम की स्थिति भी बनी हुई है।

नगर निकाय के लिए आगामी 4 मई को मतदान होना है। गत 11 अप्रैल से 17 अप्रैल तक नामांकन पत्रों की बिक्री और दाखिल करने की प्रक्रिया होगी, जिसके लिए नगर पालिका, नगर पंचायतों के वार्ड सदस्य, अध्यक्ष पदों पर चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों के बैंक में चालान जमा करने के लिए पसीने छूट रहे है। जिला प्रशासन द्वारा चालान जमा करने के लिए शहर के धीमानपुरा स्थित इलाहाद बैंक को चिन्हित किया गया, जिसमें चालान फीस जमा करने के लिए प्रत्याशियों की लंबी लंबी लाईने लगी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं बाहर समर्थक और रिश्तेदार गाड़ियों में इंतजार करते रहे। इससे जाम की स्थिति बनी रही। कई लोग समय समाप्त होने पर बिना चालान जमा किए ही लौट गए। इधर, नो ड्यूज को लेकर भी नगर पालिका कार्यालयों में भीड़ रही। बैंक में एक ही काउंटर पर चालान फॉर्म जमा करने की व्यवस्था की गई है, जिस कारण उम्मीदवारों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है। उम्मीदवारों का कहना था कि बैंक में किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नही की गई, जिस कारण भीषण गर्मी में घंटों लाईन में लगने को मजबूर है। जबकि एक महिला और एक पुरुष के लिए काउंटर अलग होना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय