Saturday, May 18, 2024

नोएडा में प्लाट बेचने के नाम पर लाखों की ठगी 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-49 में एक व्यक्ति ने सात लोगों को नामित करते हुए प्लाट बेचने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप  चौधरी  ने बताया कि चिंटू कुमार निवासी अगाहपुर गांव ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वर्ष 2020 में उनकी मुलाकात वीर सिंह, अल्का शर्मा, महावीर सिंह, विनोद कुमार, राजेंद्र कुमार शर्मा, श्याम पाल सिंह ढाका तथा दो अज्ञात व्यक्तियों के साथ हुई। इन लोगों ने पीड़ित से कहा कि बरौला गांव में एक प्लाट है। प्लाट के मालिक को पैसे की जरूरत है। अतः वह सस्ते दर पर प्लाट दे देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार 120 वर्ग मीटर के प्लाट की कीमत 19 लाख 50 हजार रुपए तय की गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उनसे चेक और नगद के माध्यम से सभी पैसे ले लिए। बाद में पता चला कि जो प्लाट उन्हें दिखाया गया था उस पर किसी और का मकान बना है, तथा जिस प्लाट को आरोपी उसे बेचने के लिए कह रहे थे वह किसी और के नाम है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि जिन लोगों ने प्लाट के लिए उससे पैसे लिए हैं वे लोग ना तो उसे प्लाट दे रहे हैं ना ही उसके पैसे वापस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि जब वह पैसे मांगने के लिए गया तो, आरोपियों ने उसे एक कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की। वह किसी तरह से वहां से निकल कर भागा। थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय