Sunday, September 8, 2024

एक्ट्रेस अर्शी खान की पीए के साथ मारपीट व छेड़खानी के मामले में चार पर केस दर्ज

देवरिया। रियलिटी शो बिग बॉस में प्रतिभाग कर चुकीं एक्ट्रेस अर्शी खान की पीए के साथ हुई मारपीट और छेड़खानी की घटना में सदर कोतवाली पुलिस ने चार लोगों पर आज केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अर्शी खान की पीए मंगलवार सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के सोंदा मोहल्ले में एक युवक के बुलाने पर उसके जिम पर पहुंची थी। जहां अर्शी खान को जानने वाले जिम मालिक ने अपने साथियों के साथ मिल कर उसके साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पीए ने आरोप लगाया कि मनबढ़ युवकों ने उनके कपड़े भी फाड़ दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीए के साथ हुई मारपीट और छेड़खानी की घटना की जानकारी अर्शी मंगलवार शाम को हवाई जहाज से गोरखपुर पहुंचीं। सदर कोतवाली पहुंच पीए की तहरीर कोतवाल को देते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

क्षेत्राधिकारी सदर श्रीयश त्रिपाठी भी कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने स्वयं पीड़ित पीए और अर्शी खान से घटना के बारे में जानकारी ली। अर्शी खान ने देवरिया के रहने वाले एक युवक द्वारा ब्लैक मेल करने के बारे में भी बताया। उनका कहना था कि आरोपी ने कुछ मोबाइल डाटा डिलीट करने के लिए उसके पीए को बुलाया था। पीए उसके जिम पर पहुंची तो आरोपी ने दोस्तों के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने अभिषेक शर्मा, वीर यादव, विकास शाही और प्रियम शर्मा पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। जिस युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। उसने बीते 24 मई को एसपी को शिकायती पत्र सौंप कर अर्शी खान पर धमकी देने का आरोप लगाया था।

देवरिया क्षेत्राधिकारी सदर श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता ने तहरीर दी मामले की जांच करने के बाद चार आरोपियों के विरुद्ध मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय