Friday, April 26, 2024

नोएडा में बिल्डर कंपनी ने पति-पत्नी के खिलाफ दर्ज मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक बिल्डर कंपनी के निदेशक ने फ्लैट खरीदने वाले पति-पत्नी सहित छह के खिलाफ थाना नॉलेज पार्क में धोखाधड़ी सहित विभिन्न मामलों में कोर्ट के आदेश पर थाना नॉलेज पार्क में मुकदमा दर्ज करवाया है।

थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पूरन पुत्र श्यामलाल निदेशक मैसर्स सिक्का इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड ने कोर्ट के आदेश पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है। उन्होंने राम सेठी तथा उनकी पत्नी श्रीमती सीता पांडे व चार अन्य लोगों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि राम सेठी और श्रीमती सीता पांडे ने उनके प्रोजेक्ट में एक फ्लैट खरीदा। इन लोगों ने उस फ्लैट पर एक बैंक से लोन ले लिया। बाद में इन लोगों ने उस फ्लैट को बिल्डर को वापस बेचकर 45 लाख रुपए वापस ले लिए। बिल्डर का आरोप है कि उन्होंने तय किया था कि बैंक का लोन ये लोग खुद चुकाएंगे। लेकिन उन्होंने धोखाधड़ी करके उनसे पैसे ले लिए और बैंक का लोन नहीं चुकाया।

पीड़ित का आरोप है कि दोनों आरोपियों ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर कुछ दिन पूर्व उन्हें रोक लिया, तथा गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय