Saturday, May 11, 2024

पटना में कार्यपालक पदाधिकारी को पीटने के मामले ने पकड़ा तूल, तेजस्वी ने कहा, कारवाई होगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार की राजधानी पटना में सरेआम नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद सिंह के साथ राजद नेता के पुत्र द्वारा मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसे लेकर विपक्ष जहां सरकार पर निशाना साध रहा है, वहीं, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को साफ कहा कि जो भी हो, उस पर कारवाई होगी।

दरअसल, पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम गोला रोड में गया जिले के डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह पर जानलेवा हमला किया गया। बदमाशों ने रॉड से हमला किया और लहूलुहान हालत में उन्हें छोड़कर फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि अपराधी ने खुद को तनुज यादव बताते हुए कहा कि जिसे जो करना है कर ले। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें नागेंद्र यादव के पुत्र तनुज यादव और नयन यादव सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है।

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा कि कार्यपालक अभियंता को जिसने मारा, वह लालू परिवार का सदस्य था, जब हमको इस बात की जानकारी हुई तो हमने खुद फोन करके इस मामले की जांच करने को कहा और सख्त कारवाई करने को कहा।

यादव ने कहा कि आप लोग तेजस्वी यादव को जानते नहीं, हम खुद फोन किए हैं और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जंगलराज के बाद अब गुंडाराज आ गया है। अब उसी दौर की पुनरावृत्ति शुरू हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय