Thursday, May 9, 2024

मेरठ में पुलिस से मारपीट और हाथापाई में 17 नामजद, 67 पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हस्तिनापुर में दोहरे हत्याकांड के मामले में नगली आजड़ निवासी हत्यारोपी को पकड़ने के दौरान दौराला पुलिस के साथ अभद्रता व हाथापाई के मामले में थाना पुलिस ने 17 नामजद सहित 67 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
17 जुलाई को हस्तिनापुर के पाली गांव निवासी ई-रिक्शा चालक सुरेंद्र और अरविंद की दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने इस मामले में प्रियांशु, दीपांशु, प्रिंस और कोसिंदर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि नगली आजड़ निवासी ओमेंद्र उर्फ सोमेंद्र फरार चल रहा था। बुधवार को हस्तिनापुर थाने में तैनात एसआई चंद्रकिशोर, अनिल सिंह और सकौती चौकी इंचार्ज योगेश गिरी, कांस्टेबल संजीव, अश्वनी ने आरोपी सोमेंद्र उर्फ ओमेंद्र को नगली आजड़ से उसके घर से पकड़ लिया था। इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस के साथ अभद्रता व हाथापाई का प्रयास करते हुए हत्यारोपी को छुड़ाने का प्रयास किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस किसी तरह आरोपी को पकड़कर दौराला थाने ले आई थी जहां सैकड़ों ग्रामीणों ने थाने पर ही धरना शुरू कर दिया था। उनका कहना था कि पुलिस आरेापी का फर्जी एनकाउंटर कर देगी। इस मामले में थाना पुलिस ने जॉनी, राहुल, सतवीर,राजू, जोगिंदर, किरण, सचिन गुर्जर, शेखर, अंकित, पूर्व प्रधान रविंद्र, पूर्व प्रधान धनपाल, सोमेंद्र उर्फ ओमेंद्र, जसवीर, मोनू, सोनू और नारायण सिंह के अलावा 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय