Thursday, June 20, 2024

मुजफ्फरनगर मैडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ईडी के नाम से डराया, 37 लाख की ठगी

मुजफ्फरनगर। पश्चिमी यूपी में साइबर अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बुधवार को मुजफ्फरनगर के मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से 37 लाख रुपये की साइबर ठगी को अंजाम दिया गया।
थाना मंसूरपुर क्षेत्र में बेगराजपुर स्थित मैडिकल  कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से 36 लाख 88 हजार 267 रुपये की साइबर ठगी का मामला सामने आया है। साइबर ठगों ने ईडी व पुलिस का डर दिखाकर ठगी की है। अहमदाबाद के आनंद मिलन टावर शाही बाग निवासी डॉ. कीर्तिगिरी गोस्वामी से ठगी हुई है।
एक मार्च को ईडी का अधिकारी बताकर साइबर ठग ने फोन किया। दो मार्च को लखनऊ के आम बाग पुलिस स्टेशन से सुनील मिश्रा ने फोन किया। तीसरी कॉल लखनऊ के डीसीपी एसवी शिरोडकर ने की। उन्हें उनके लखनऊ बैंक खाते से अनाधिकृत लेन देन होना बताया गया। उनके पास व्हाटस एप पर ईडी की स्टांप लगे वारंट भी भेजे गए। साइबर ठगों ने अपने खाते में कुछ रुपये की ट्रांजेक्शन करने कहा।
मुख्य चिकित्साधिकारी ने डर कर 36 लाख 88 हजार 267 रुपये साइबर ठगों के बताए तीन खातों में एक मार्च से बाईस मार्च तक जमा कराये । पीडि़त की तहरीर पर मंसूरपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय