Saturday, May 18, 2024

शामली में बीएससी की छात्रा से दिनदहाड़े मोबाइल छीनकर फरार हुआ अज्ञात युवक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में कॉलेज से बस में सवार होकर वापस घर लौट रही एक बीएससी की छात्रा एक अज्ञात युवक ने दिनदहाड़े मोबाइल छीन लिया।जिसके बाद छात्रा ने शोर मचाया लेकिन उससे पहले ही उक्त युवक बस से उतरकर फरार हो गया।पीड़ित छात्रा ने कोतवाली पहुकर पुलिस को तहरीर दी है।पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आपको बता दें कि क्षेत्र के गांव बहावड़ी निवासी बीएससी की छात्रा अंशिका सदर कोतवाली पहुंची। जहां उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह कस्बा कांधला के एक कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रही है।

 

छात्रा ने बताया कि रोज की भांति आज भी वह कॉलेज से छुट्टी होने के बाद बस में सवार होकर कांधला से शामली वापस लौट रही थी। लेकिन जैसे ही उक्त बस शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलोंन के समीप पहुंची तो एक युवक जो की बस में पहले से ही बैठा हुआ था उसने युवती के हाथ से मोबाइल छीन लिया और इससे पहले युवती कुछ समझ पाती वह बस से उतरकर रफूचक्कर हो गया।

 

जिसके बाद छात्रा ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जिसके बाद छात्रा थाना कोतवाली पहुंची और घटना के संबंध मे पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की। पुलिस ने युवती की तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय