Sunday, September 8, 2024

भाकियू संयुक्त मोर्चा का बिजलीघर पर धरना-प्रदर्शन, किसान मजदूर का उत्पीडऩ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

मुजफ्फरनगर। मिमलाना रोड स्थित बिजलीघर पर कर्मचारी द्वारा किसानों के साथ दुर्व्यवहार किए जाने के चलते भाकियू संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने बिजलीघर पर धरना प्रदर्शन किया। बुधवार को भाकियू संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  मोहम्मद शाह आलम ने बताया कि उत्तरी लद्धावाला वार्ड 48 के सभासद शौकत अंसारी ने क्षेत्र में बिजली की समस्या होने पर मिमलाना रोड बिजली घर के एसएसओ सचिन से दूरभाष केंद्र के जरिए समस्या को अवगत कराया, तो एसएसओ ने सभासद के साथ दुर्व्यवहार किया, तो अपने क्षेत्र की जनसमस्याओं को लेकर सभासद शौकत अन्सारी भी अपने क्षैत्र लोगों के साथ मिमलाना रोड बिजली घर पर पहुचे जिसकी सूचना संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष को दी गई।

तो भारतीय किसान मजदूर (संयुक्त मोर्चा) के ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष  मोहम्मद शाह आलम मिमलाना रोड बिजली घर पहुंचे और बिजली विभाग बैकफुट पर आया। मिमलाना रोड बिजली घर में कार्यरत सचिन के दुर्व्यवहार से किसान साथियों में रोष के चलते मिमलाना रोड बिजली घर के जेई ने सचिन को  सभी के सामनै बुलाकर सभासद शौकत अन्सारी एव किसानो से खेद व्यक्त किया, तब जाकर किसानों का गुस्सा शांत हुआ। जिस पर वहां धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों का गुस्सा शांत कराते हुए धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय किसान मजदूर (संयुक्त मोर्चा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  शाह आलम’ ने चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी किसान मजदूर का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष फराईम राणा, महानगर अध्यक्ष शाहिद राजा, सभासद शौकत अंसारी, सैकड़ो किसान साथी व वार्ड वासी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय