Monday, May 6, 2024

नोएडा में किस्तों पर गाड़ी लेकर वापस न करने वाले पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । किस्तों पर गाड़ी लेकर वापस न करने के मामले में एक कंपनी के निदेशक ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ फेस- तीन थाने में अमानत में खयानत  का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।
थाना फेस -3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि  जुगेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-70 में उनकी ग्लोबल फ्लीट सोल्यूंस आइ प्राइवेट लिमिटेड नामक से कंपनी है। वह कंपनी के निदेशक हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने दो गाड़ी दल्लूपुरा पूर्वी दिल्ली के अंकित चौहान को किस्तों पर चलाने के लिए 13 अप्रैल 2023 को दी थी। आरोप है कि गाड़ी ले जाने के बाद अंकित चौहान ने न तो गाड़ी की किस्त कंपनी को चुकाई और न ही अब कंपनी को गाड़ी वापस कर रहा है।
इस संबंध में कई बार अंकित चौहान और उसके पिता राम केवल चौहान से गाड़ी वापस करने को कहा, लेकिन उन्होंने गाड़ी वापस करने से इनकार कर दिया। आरोपी पिता-पुत्र  गाड़ी वापस मांगने पर शिकायतकर्ता को धमकी भी दे रहे हैं। अंकित के साथ ही इस मामले में उसके पिता की भी संलिप्तता है। थाना प्रभारी ने बताया कि कंपनी के निदेशक की शिकायत पर पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
तीन युवकों पर किशोरी को अगवा करने का आरोप
थाना फेस -3 क्षेत्र के सेक्टर 68 में रहने वाली एक किशोरी को बहला-फुसलाकर नोएडा से अगवा करने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ फेस- तीन थाने में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने किशोरी की सकुशल बरामदगी के लिए एक टीम गठित कर दी है। आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश जारी है।
थाना फेस -3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पीलीभीत के बीसलपुर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वर्तमान में वह सेक्टर-68 में रहता है और मेहनत मजदूरी कर किसी तरह परिवार का पेट पालता है। शिकायतकर्ता के मुताबिक बीते सोमवार को सुबह दस बजे के करीब उनके पैतृक गांव का लड़का भरत लाल उर्फ संजू  घर पर आया। उसके साथ अमित कुमार और सोमपाल भी था। आरोप है कि तीन दिन रुकने के बाद चार जनवरी को जब शिकायतकर्ता काम पर गया तो तीनों आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर ले गए। घर लौटने पर पीड़ित को जानकारी हुई। शिकायतकर्ता ने दो दिन तक बेटी को रिश्तेदारों और करीबियों के यहां तलाशा पर उसका कोई सुराग नहीं मिला। किशोरी का मोबाइल भी बंद है। अंत में किशोरी के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय