Thursday, September 19, 2024

मवाना में छात्रा से की अश्लील हरकत, नाबालिग छात्रों पर केस दर्ज

मेरठ। मवाना कस्बे में 11वीं कक्षा की छात्रा से रास्ते में रोककर छेड़छाड़ की गई। परेशान होकर पीड़िता ने मच्छर मारने का पदार्थ पीकर खुदकुशी की कोशिश की। छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा की मां ने बेटी को बाइक से खींचकर कपड़े फाड़ने, अश्लील हरकते करने का आरोप लगा दो नाबालिग छात्रों पर केस दर्ज कराया है। आज छात्रा के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मवाना निवासी महिला ने तहरीर में कहा है कि उसका भतीजा बुलंदशहर के एक कस्बे से यहां आया हुआ है। शुक्रवार को उनकी नाबालिग बेटी को साथ लेकर वह स्कूल से टीसी दिलाकर बाइक से लौट रहा था।
मोहल्ला हीरालाल में डेरे के पुल से आगे बुलेट बाइक पर सवार दो आरोपियों ने छात्रा को रोककर छेड़छाड़ की। आरोपियों ने छात्रा के कपड़े पकड़कर खींचा। इससे उसके कपड़े फट गए। आरोपियों ने पीड़िता को जमीन पर गिराकर उसके साथ अश्लील हरकतें की।

 

छात्रा का शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो दोनों आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। मां का आरोप है कि आरोपियों ने एक साल पहले भी छेड़खानी की थी। जिसके चलते छात्रा का स्कूल जाना मुश्किल हो गया था। मजबूर होकर छात्रा का नाम उस स्कूल से कटवाकर दूसरे स्कूल में दाखिला दिलाना पड़ा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय