Saturday, June 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में बकरी की पीट-पीटकर हत्या , दो सगे भाइयों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

चरथावल। घर के आंगन में घूम रही बकरी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर जान से मारने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने अपने ही दो सगे भाइयों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव चौकडा निवासी राजु ने दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी बकरी घर के आंगन में घूम रही थी तभी राजीव व सोनू पुत्रगण कुडा आये और उन्होंने  पीडित की बकरी को लाठियों से पीटकर जान से मार दिया। पीडित ने जब बकरी को लाठी-डंडे से पीटने का विरोध किया, तो आरोपितों ने पीडि़त के साथ भी गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि दोनों आरोपित नशेडी किस्म के है। पीडित ने इस मामले में तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगायी है। थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने पीडित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। क्षेत्र में हड़कंप मच गया और बेजुबानों पर भी मनुष्य किस तरह के अत्याचार करता है, इसका नमूना क्षेत्र के गांव चोकड़ा में देखने को मिला। बकरी की हत्या से क्षेत्र में चारो ओर चर्चाए होती नजर आयी इस संसार में इस तरह के इंसान मौजूद है, जो कि आज भी अत्याचार पर उतारू है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय