Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में हत्या के मामले में गवाही देने पर गवाह पर किया जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। तितावी में हत्या के मामले में गवाही देकर आए गवाह पर दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर हमला कर  दिया। पीडि़त पक्ष की तहरीर पर तितावी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार तितावी थाना क्षेत्र के गांव अमीरनगर निवासी अरुण कुमार ने तितावी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें कहा गया कि उसका भाई सुधीर अमीरनगर निवासी नकली की हत्या के मामले में गांव के ही तीन लोगों केे खिलाफ गवाही देकर आया था। शाम के समय सुधीर अपने दो बच्चों को लेकर गांव में ही गोगा म्हाड़ी पर लगे मेले में गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहां पर दूसरे पक्ष के लोगों ने गवाही देने की रंजिश के चलते उसे घेर लिया। सभी ने एक राय होकर सुधीर पर लाठी डंडों से जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। सुधीर मौके से किसी तरह बचकर घर भाग आया।

आरोप है कि हमलावर इसके बाद भी घर में घुस आए और उन्होंने सुधीर पर गोली चलाई, जिससे वह किसी तरह बच सका। शोर मचाने पर आसपास रहने वाले लोग व महिला ममता, लीला, सूरज मल आदि मौके पर पहुंचे तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

घटना के बारे में तितावी पुलिस को तहरीर दी गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ यतेंद्र नागर का कहना है कि अमीरनगर निवासी शशीकांत, श्रीकांत, रिशु व शिवांश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय