Saturday, May 11, 2024

कैश फॉर क्वेरी : निशिकांत दुबे ने अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर महुआ मोइत्रा के लॉगिन क्रेडेंशियल के आईपी एड्रेस की जांच की मांग की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कैश फ़ॉर क्वेरी यानी पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने के मामले में केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के लॉगिन क्रेडेंशियल के आईपी एड्रेस की जांच करवाने की मांग की है।

दुबे ने वैष्णव को लिखे पत्र में एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई द्वारा महुआ मोइत्रा पर लगाए गए आरोपों को सीबीआई के संज्ञान में लाने और उनकी सहायता से लोक सभा स्पीकर ओम बिरला के सामने तथ्यों को रखने का हवाला देते हुए मांग की है कि मंत्रालय को टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के लोक सभा के लॉगिन क्रेडेंशियल (यूजर आईडी और पासवर्ड) के आईपी एड्रेस की जांच कर यह पता लगाना चाहिए कि मोइत्रा के यूजर आईडी और पासवर्ड से लोक सभा के उनके अकाउंट को किसी ऐसी जगह पर भी खोला गया है जहां पर मोइत्रा स्वयं मौजूद नहीं थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा के आचरण को अनैतिक, गैरकानूनी और देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा बताते हुए पत्र में आरोप लगाया कि लोक सभा जैसे सुरक्षित साइट के लॉगिन क्रेडेंशियल को शेयर करना साइबर सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन है और यह न केवल देश के डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर को कमजोर करता है बल्कि यह साइबर सुरक्षा को भी खतरा पैदा करता है। उन्होंने इस मामले की जल्द से जल्द जांच करवाने का आग्रह भी किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय