Friday, April 26, 2024

देवरिया में रिलीव करने के लिए मांगी 50 हजार, सीबीआई ने रेल पथ निरीक्षक को दबोचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवररिया। केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो(सीबीआई) लखनऊ की एंटी करप्शन टीम ने बुधवार की देर रात को सलेमपुर से रेल पथ निरीक्षक को घूस लेते रंगे हाथ पकड़ लिया।

उल्लेखनीय है कि सलेमपुर रेलले स्टेशन पर तैनात रेल ट्रैक मैन चंद्रकेश का स्थानान्तरण पिछले दिनों दूसरे डीविजन में हो गया था, लेकिन सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजय कुमार कार्यमुक्त नहीं कर रहे थे। कार्य मुक्त करने के लिए रेल पथ निरीक्षक से 50 हजार रुपये की मांग किया। कर्मचारी ने बच्चों की पढ़ाई और माता-पिता के तबीयत खराब होने का हवाला दिया। इसके बाद भी रेल पथ निरीक्षक संजय पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। जिससे परेशान चंद्रकेश ने इसकी लिखित शिकायत लखनऊ स्थित सीबीआई की शाखा में किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीबीआई के डिप्टी एसपी लखनऊ विपिन कुमार सिंह के निर्देश पर सलेमपुर में बुधवार को डेरा डाल दिया। दिन में रेल लाइन पर कार्य होने के चलते देर शाम को रेल पथ निरीक्षक संजय कुमार घर पहुंचे। चंद्रकेश को सीबीआइ टीम के सदस्यों ने सीनियर सेक्शन इंजीनियर के घर भेजा। चंद्रकेश ने रेल पथ निरीक्षक संजय को 20 हजार रुपये एडवांस दिया, टीम ने तत्काल रंगे हाथ आरोपित को पकड़ लिया। टीम के पकड़ने के बाद खलबली मच गई। इसके बाद सीबीआई की टीम संजय को लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय