Saturday, May 18, 2024

नोएडा अथॉरिटी में कई विभागों का सीईओ ने किया औचक निरीक्षण, 50 से ज्यादा कर्मी मिले अनुपस्थित, रोका जाएगा वेतन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा अथॉरिटी के सीईओ ने मंगलवार को ऑफिस पहुंचकर सुबह-सुबह कई विभागों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने पाया कि कई विभागों में कर्मचारी समय पर नहीं पहुंचे हैं, जिस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए अनुपस्थित कर्मचारियों के एक दिन का वेतन रोकने का निर्देश दिया। उन्होंने सभी से स्पष्टीकरण भी मांगा है।

मंगलवार को नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने सात विभागों का औचक निरीक्षण किया। इन विभागों में 50 से अधिक कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीईओ डॉ. लोकेश एम ने सुबह 10.15 बजे सेक्टर-6 प्राधिकरण के दफ्तर परिसर में स्थित विभागों का औचक निरीक्षण किया। सीईओ ने सामान्य प्रशासन, व्यावसायिक, संस्थागत, वर्क सर्किल-1, आवासीय लेखा, भूलेख, नियोजन, आवासीय भवन, वर्क सर्किल-10 आवासीय भूखंड लेखा, आवासीय भूखंड, औद्योगिक लेखा, कार्मिक एवं संस्थागत लेखा विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों की उपस्थिति की जानकारी ली।

प्राधिकरण अधिकारियों ने बताया कि सामान्य प्रशासन, संस्थागत, आवासीय लेखा विभागों में सबसे अधिक अधिकारियों-कर्मचारियों की अनुपिस्थिति पाई गई। सीईओ ने नाराजगी जताते हुए एक दिन का वेतन रोकते हुए स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय