Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में हरिद्वार से कावड़ लेकर आ रहे कावड़ियों पर चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप ने की पुष्पवर्षा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जैसे-जैसे शिवरात्रि का पावन पर्व नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे ही हरिद्वार से कावड़ लेकर अपने गंतव्य की ओर जाने वाले शिव भक्तों की तादाद भी बढ़ना शुरू हो गई है जी हाँ हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की मुजफ्फरनगर जनपद यह वह जनपद है जहां हरिद्वार से जल उठा कर राजस्थान, हरियाणा ,दिल्ली और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के लिए शिवभक्त कावड़िए प्रस्थान करते हैं।

जिसके चलते नगर में स्थित शिव चौक पर सोमवार की देर शाम कावड़ियों के स्वागत के लिए नगर पालिका मुजफ्फरनगर की चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप द्वारा क्रेन से शिव भक्तों पर पुष्पों की वर्षा की गई। जिसको लेकर नगर पालिका चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है जो मेरे द्वारा शिवभक्तों पर पुष्पों की वर्षा की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर नगर पालिका चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप ने बताया कि बहुत अच्छा लग रहा है कि अपने भोलो पर हमने पुष्प वर्षा की एवं यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है, बारिश तो देखिए 3 दिन से लगातार हो रही है व बहुत मूसलाधार बारिश हो रही है और पानी भर रहा है लेकिन आप देखिए पानी निकल भी रहा है पानी कहीं रुक नहीं रहा है एवं व्यवस्था में क्योंकि नाले साफ हो चुके थे और आगे भी जो अपने काम करने हैं वह होंगे ही, देखिए ये तो बहुत अच्छी बात है एवं मैं तो यही चाहूंगी कि हमारे भोलों को कोई दिक्कत ना आए और उन्हें किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े तो मैं अपने नगर निवासियों से यही अपील करूंगी कि सब उनका साथ दें।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय