Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर में तीन युवकों का धर्म विरोधी नारे लगाते वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें तीन युवक धर्म विरोधी नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं। आलाधिकारियों द्वारा इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए तुरंत इसमें कार्रवाई के आदेश दिए गए थे जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तुरंत दो नाबालिग युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि एक युवक इनमें अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

दरअसल मामला तितावी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां के तीन नाबालिग युवकों द्वारा एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था वीडियो में दिख रहे युवक धर्म विशेष की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए अपशब्द कहते हुए धर्म विरोधी नारे लगा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस वायरल वीडियो का आलाधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए तुरंत संबंधित थाने को इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे जिस पर तितावी थाना पुलिस ने इस मामले में तुरंत अभियोग पंजीकृत करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि इनमें से एक युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है बताया जा रहा है कि अरोपी तीनों युवक नाबालिक है।

इस मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तितावी थाना क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हुई थी जिसका तत्काल संज्ञान लिया गया और वीडियो के अवलोकन से ज्ञात हुआ कि कुछ लड़के धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए कुछ अपशब्द कह रहे है, इसका तत्काल संज्ञान लेते हुए अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है व जो दोषी है उनमें से दो की गिरफ्तारी कर ली गई है साथ ही विस्तृत विवेचना एवं जांच की जा रही है जो भी जो भी तथ्य अब आगे प्रकाश में आएंगे उन पर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय