Friday, April 26, 2024

सहारनपुर का चकवाली गांव सुजल शक्ति एवं स्वच्छता के लिए अवार्ड से होगा सम्मानित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

https://youtu.be/-8T-nt7_xs4

सहारनपुर। सहारनपुर का रामपुर मनिहारान विधानसभा के अंतर्गत आने वाला चकवाली गांव एक बार फिर सुर्ख़ियों का केंद्र बनने जा रहा है। इसका कारण यह है कि सुजल शक्ति एवं स्वच्छता अवार्ड के लिए भारत सरकार के द्वारा चयनित गांव में इसका चयन हुआ है। ग्राम चकवाली को पहले 5 ग्रामों में स्थान दिया गया है जिससे गांव में ही नहीं पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि 4 मार्च को दिल्ली विज्ञान भवन में महामहिम राष्ट्रपति की उपस्थिति में ग्राम चकवाली की प्रधान सविता देवी को सम्मानित किया जाएगा। इससे पहले भी गांव के अंदर भारत के नक्शे का तालाब बनाकर इस गांव ने सुर्खियां बटौरी थी।

प्रधान सविता देवी के पुत्र नकुल राष्ट्रवादी ने कहा कि यह हमारे लिए बड़े गौरव की बात है जिससे हमारे गांव का नाम दुनिया में रोशन होगा। साथ ही हमारे जिले का नाम भी दुनिया में रोशन होगा इसके लिए उन्होंने सभी ग्राम वासियों एवं जिले के पदाधिकारियों सहित सभी का धन्यवाद अदा किया।

बात ग्राम चकवाली की करते हैं तो देखने में यह गांव अच्छे-अच्छे कस्बों को भी मात दे रहा है चारों ओर साफ-सफाई नजर आती है कूड़ेदान बनाए गए हैं गांव में सभी बिजली के खंभों पर लाइट लगाई गई हैं साथ ही गांव में एंट्री के दौरान भव्य गेट का भी निर्माण किया गया है। देखने में यह गांव अपने आप में बहुत ही सुंदर नजर आता है और अब इस गांव को पुरस्कार मिलने जा रहा है तो यह गांव सहारनपुर का नाम आगे भी और रोशन करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय