Thursday, September 19, 2024

चंद्रबाबू नायडू ने एकनाथ शिंदे से की मुलाकात, आंध्र प्रदेश-महाराष्ट्र के विकास पर चर्चा

मुंबई। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से रविवार को मुंबई में मुलाकात की। इस दौरान दोनों राज्यों के विकास को लेकर चर्चा हुई। सीएम नायडू ने एकनाथ शिंदे के सरकारी आवास ‘वर्षा’ में उनसे मुलाकात की। दोनों के बीच एक अहम बैठक भी हुई। इस दौरान दोनों राज्यों के बीच आपसी सहयोग बढ़ाने और विकास को लेकर चर्चा की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बैठक में आंध्र प्रदेश के सांसद और केंद्रीय मंत्री राममोहन नायडू, महाराष्ट्र के लोक निर्माण (सार्वजनिक उद्यम) मंत्री दादाजी भुसे और सांसद श्रीकांत शिंदे भी मौजूद थे। सीएम शिंदे ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर मुलाकात की तस्वीरें शेयर की। उन्होंने लिखा, “आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आज अपनी मुंबई यात्रा के दौरान वर्षा निवास का सद्भावना दौरा किया। इस अवसर पर उनका शॉल और गुलदस्ते से स्वागत किया गया और श्री विठ्ठल रखुमाई की मूर्ति देकर सम्मानित किया गया।”

 

 

उन्होंने लिखा, “इस बैठक में मुख्य रूप से दो पड़ोसी राज्यों आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र के बीच इस बात पर चर्चा हुई कि किस तरह से आपसी सहयोग बढ़ाकर दोनों का विकास किया जा सकता है। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री राममोहन नायडू और सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय