Monday, May 6, 2024

नोएडा में व्हाट्सएप पर वीडियो काल साइबर रेप में फंसाया, 2 लाख की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-49 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक अज्ञात युवती ने व्हाट्सएप पर उसे फोन वीडियो काल किया। जैसे ही उसने फोन उठाया युवती निर्वस्त्र हो गई। उन्होंने कुछ देर बाद फोन काट दिया। पीड़ित के अनुसार बाद में कुछ लोगों ने यूट्यूब और सीबीआई के अधिकारी बनकर उससे दो लाख रुपए वसूल लिए।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप चौधरी ने बताया कि सेक्टर-51 में रहने वाले अनिल कुमार मिश्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पास एक लड़की का व्हाट्सएप वीडियो कॉल आया। जैसे ही उन्होंने फोन उठाया लड़की निर्वस्त्र हो गई, तथा अश्लील बातें करने लगी। उन्होंने फोन काट दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार 9 सितंबर को एक व्यक्ति का उनके पास फोन आया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसने कहा कि सर आपकी अश्लील फोटो यूट्यूब पर डालने के लिए एक लड़के ने दिया है मैंने मना किया है अगर आप यूट्यूब पर अपनी फोटो नहीं डलवाना चाहते हैं तो कृपया कुछ फीस जमा कर दीजिए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार कुछ देर बाद एक अन्य व्यक्ति का फोन आया तथा उसने अपने आप को केंद्रीय जांच ब्यूरो दिल्ली क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए उससे बात की तथा कहा कि यूट्यूब पर आपकी पिक्चर डली हुई है।

अगर डिलीट नहीं करते हैं तो आपके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी होगा। उन्होंने बताया कि पीड़ित को डरा धमका कर साइबर ठगों ने उससे अपने खाते में दो लाख रुपया डलवा लिया। इसके बाद भी वे और रकम की मांग करते रहे।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय