Thursday, September 12, 2024

मुख्यमंत्री योगी ने रात को सड़क पर उतरकर काशी में हो रहे कार्यों का लिया जायजा

वाराणसी। काशी दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रात में सड़क पर उतरकर काशी के विकास कार्यों का जायजा लिया।

सीएम योगी ने शिवपुर स्थित केन्द्रीय कारागार के पुलिसकर्मियों के लिए बनाये जा रहे आवास एवं कैदियों के लिए बनाए जा रहे बैरकों के निर्माण के साथ ही कज्जाकपुरा में निर्माणाधीन रेल ओवर ब्रिज (आरओवी) का भी निरीक्षण किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अधिकारियों को युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर तत्काल निर्माण कार्य पूर्ण कराये जाने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री को बताया गया कि केंद्रीय कारागार में कुल आठ ब्लॉक के 48 आवास के स्ट्रक्चर का काम पूरा हो चुका है। इनमें फिनिशिंग का काम कराया जा रहा है।

इसके अलावा कैदियों के लिए 15 नये बैरक बन रहे हैं जिनकी क्षमता 450 की है। इनमें 270 क्षमता के बैरक का निर्माण कार्य पूर्ण कराकर हैंडओवर हो चुका है। शेष का कार्य प्रगति पर है जिसे शीघ्र पूरा कराकर जेल प्रशासन को हैंडओवर कर दिया जाएगा।

इससे पहले समीक्षा बैठक में योगी ने कहा कि विकास कार्यों में लापरवाही किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को किसी भी तरह की आपराधिक सूचना पर तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया।

पेशेवर एवं आदतन किस्म के अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें: योगी आदित्यनाथ

सीएम ने कहा कि पेशेवर एवं आदतन अपराधियों पर कठोर कार्रवाई सुनिश्चित की जाय। उन्होंने जिलाधिकारी को पांडेयपुर में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज एवं विधानसभा पिंडरा में होम्योपैथिक कॉलेज के निर्माण कार्य जल्द शुरू कराने के निर्देश दिये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय