Saturday, April 27, 2024

‘मोटो जीपी भारत’ में मुख्य रेस रविवार को, मुख्यमंत्री योगी भी रहेंगे मौजूद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा । बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में चल रही ‘मोटो जीपी भारत’ में रविवार को मुख्य रेस का आयोजन होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रविवार को यहां मोटो जीपी भारत के लिए आ रहे टॉप कम्पनियों के सीईओज के साथ आयोजित राउण्ड टेबल कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे।

इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश सरकार काफी उत्साहित है और इसके लिए विशेष तैयारियां की गई हैं। सरकार का मानना है कि मोटो जीपी के जरिये बड़ी संख्या में इन्वेस्टर उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के साथ इस बैठक में वो असीम सम्भावनाओं के प्रदेश, उत्तर प्रदेश में निवेश की भावी योजनाओं पर चर्चा करेंगे। मोटो जीपी के जरिये बाइक बाजार में जबर्दस्त विकास की सम्भावना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तर प्रदेश के लिए गौरव का पल

उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने शनिवार को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पहुंच कर राउंड टेबल कांफ्रेंस की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लिए यह बेहद गर्व का पल है, जब बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट ग्रेटर नोएडा में अंतरराष्ट्रीय मोटो जीपी रेस का आयोजन हो रहा है। आज पूरी दुनिया की निगाहें भारत की ओर हैं, उत्तर प्रदेश की ओर हैं।

उत्तर प्रदेश को एक ऐसे विराट आयोजन की मेजबानी का अवसर प्राप्त हो रहा है, जिसके दुनियाभर में करोड़ों प्रशंसक और चाहने वाले हैं। यह क्षण 24 करोड़ प्रदेशवासियों के लिए ऐतिहासिक और अविस्मरणीय है। उन्होंने कहा कि मोटो जीपी को लेकर प्रदेशवासियों में जबर्दस्त उत्साह है। उन्होंने यहां क्वालीफाइंग मैच देखने के साथ ही बाइकर्स से भी मुलाकात की। इस दौरान एमएसएमई मंत्री राकेश सचान भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय