Sunday, June 23, 2024

चिराग पासवान ने रामलला के किए दर्शन, बोले मोदी लेंगे तीसरी बार पीएम पद की शपथ

अयोध्या। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के पहले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान ने शुक्रवार को अयोध्या में अपने परिवार सहित रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे। रामलला के दर्शन के बाद चिराग पासवान हनुमानगढ़ी पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चार जून को जब परिणाम आएंगे तो नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। पीएम मोदी के कन्याकुमारी के प्रसिद्ध विवेकानंद रॉक मेमोरियल जाने पर विपक्ष के सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि विपक्ष कभी समझ नहीं पाएगा। क्योंकि उसने सनातन को कभी सम्मान नहीं दिया।

 

2014 और 2019 के चुनाव प्रचार के बाद प्रधानमंत्री मोदी ध्यान लगाने जा चुके हैं। उसी प्रकार 2024 में भी पहुंचे हैं। उन्हीं का हनुमान मैं हूं। एक तरफ पीएम वहां पहुंचे हैं, दूसरी तरफ मैं अयोध्या आया हूं। बहुमत मिलने के बाद भारत माता की जय का नारा सिर्फ कहने के लिए नहीं, उसे उन्होंने हकीकत में उतारा है। दुनिया का कोई ऐसा देश नहीं है जहां भारत का डंका न बजता हो। भारत का गौरव बढ़ाने के काम पीएम मोदी ने किया है। उन्होंने आगे कहा, एक समय भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता था। आज देश सोने का शेर है जो दुनिया में दहाड़ रहा है।

 

ईश्वर का आशीर्वाद उनके साथ हमेशा रहेगा। इसके पहले उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स के माध्यम से लिखा कि आज अयोध्या की पावन नगरी में सपरिवार प्रभु श्री राम के दिव्य स्वरूप के दर्शन कर समस्त देशवासियों के कल्याण हेतु मंगल कामना की। चिराग ने पीएम मोदी के लिए अपील करते हुए लिखा, “आज मैं काशी विश्वनाथ की पावन नगरी के समस्त मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी एवं विश्व पटल पर देश का नाम रौशन करने वाले पीएम मोदी जी को आगामी 1 जून को अपना वोट देकर ऐतिहासिक जीत में अपना बहुमूल्य योगदान दें।

 

प्रधानमंत्री को दिया गया एक-एक वोट विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेगा। प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा करने के लिए जरूरी है आप सबका अधिक से अधिक मतदान करना। आप जितना अधिक मतदान करेंगे प्रधानमंत्री के साथ देश भी उतना ही सशक्त और मजबूत होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय