Friday, May 3, 2024

अयोध्या के सनबीम स्कूल में 10वीं की छात्रा की हत्या, पिता बोले- प्रिंसिपल ने छुट्‌टी के दिन बुलाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

अयोध्या। अयोध्या के सनबीम स्कूल में बिल्डिंग से गिरकर 10वीं की छात्रा की मौत हो गई। जिसमें वह जमीन पर पड़ी करीब 9 मिनट तक तड़पती रही, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिता ने आरोप लगाया कि स्कूल प्रबंधक और गेम टीचर ने उसके साथ गैंगरेप किया। फिर छत से फेंक दिया। पिता की तहरीर पर कैंट थाने में गैंगरेप, हत्या, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ है। बच्ची की उम्र 15 साल थी। तीन डॉक्टरों का पैनल पोस्टमॉर्टम कर रहा है। वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है।

पिता ने तहरीर में स्कूल प्रबंधक बृजेश यादव और अभिषेक कन्नौजिया पर रेप का आरोप लगाया है। प्रधानाचार्य रश्मि भाटिया पर भी साजिश के आरोप हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप, साक्ष्य मिटाना, पॉक्सो एक्ट, हत्या का मुकदमा कैंट थाने में दर्ज किया है। घझण की धारा 376 D, 302, 120B,201 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। गेम टीचर अभिषेक कन्नौजिया को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पिता ने बताया, “बेटी थाना कैंट क्षेत्र में सनबीम स्कूल में पढ़ती थी। शुक्रवार को मैं काम से बाहर गया था। जबकि पत्नी मायके गई थी। स्कूल में छुट्टी होने से बेटी घर पर ही थी। सुबह 8:30 बजे प्रिंसिपल रश्मि भाटिया ने बेटी को फोन करके बुलाया। इसके बाद स्कूल से मुझे 9:30 बजे फोन आता है कि आपकी बेटी झूले से गिर गई है। उसे चोट लग गई।” कहा स्कूल के लोग बेटी को नारायण हॉस्पिटल ले गए। मैं भी सीधे वहीं पहुंचा, तो देखा कि बेटी के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। स्कूल मैनेजमेंट ने झूले से गिरकर मौत होने की बात कही। जबकि वह CCTV में छत से गिरती दिख रही है। जहां बेटी गिरी, वहां से खून के निशान भी मिटा दिए गए।”

वही पड़ोसी ने बताया, ”पिता के फोन करने पर मेरे साथ मोहल्ले के कुछ लोग राजराजेश्वरी अस्पताल पहुंचे। बच्ची की हालत खराब थी। छत से गिरने की वजह से छात्रा का पैर टूट गया था। उसके सिर पर भी चोट लगी थी। वह होश में नहीं थी।

पड़ोसी ने कहा, “अस्पताल पहुंचने पर स्कूल मैनेजमेंट ने बताया कि छात्रा को पहले नारायन अस्पताल ले गए। फिर, चिरंजीवी हॉस्पिटल ले गए। इसके बाद राजराजेश्वरी अस्पताल में भर्ती कराया। शाम करीब 5 बजे इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया।” झूले के पास कुछ ऐसा दिख नहीं रहा है। बच्ची का मोबाइल भी नहीं मिल रहा है। यह जांच का सब्जेक्ट है। हमारी बच्ची को इंसाफ मिलना चाहिए।”

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय