Friday, June 14, 2024

सीएम केजरीवाल का पीएम मोदी पर आरोप, कहा- ‘मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े मां-बाप को बनाया निशाना’

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े और बीमार मां-बाप को निशाना बना रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

1.16 मिनट सेकंड के वीडियो मैसेज में केजरीवाल कह रहे हैं, ”मैं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक संदेश और एक अपील करना चाहता हूं। प्रधानमंत्री मोदी आपने मुझे झुकाने और तोड़ने की अभी तक बहुत कोशिश की। आप ने एक-एक करके मेरे कई विधायकों को गिरफ्तार किया। फिर आप ने मुझे गिरफ्तार कर लिया। तिहाड़ में तरह-तरह से प्रताड़ित कर मुझे तोड़ने की कोशिश की गई। आपने मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े और बीमार मां-बाप को निशाना बनाया।

 

 

मेरी मां बहुत बीमार रहती हैं।” उन्होंने वीडियो में आगे कहा, ”पीएम मोदी 25 मार्च को जब आपने मुझे गिरफ्तार किया था। उसी दिन दोपहर को वह उसके कुछ दिनों बाद अस्पताल से लौटी थीं। मेरे पिता 81 साल के हैं, उन्हें ठीक से सुनाई भी नहीं देता है, क्या आपको लगता है कि मेरे माता-पिता गुनहगार हैं। अपनी पुलिस से उनकी पूछताछ क्यों करवा रहे हैं। क्यों मेरे बीमार और बूढ़े माता-पिता को परेशान कर रहे हैं। आपकी लड़ाई मुझ से है।

 

 

मेरे माता-पिता को प्रताड़ित करना बंद कर दीजिए। भगवान सब कुछ देख रहा है। जय हिंद।” बता दें कि इससे पहले बुधवार को केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था, ”मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूं। कल पुलिस ने फोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम मांगा था। लेकिन, वो आएंगे या नहीं – इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय