Sunday, September 8, 2024

सीएम योगी करते हैं सबका सम्मान, हमारे बीच नहीं कोई खींचतान- संजय निषाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के प्रमुख डॉ. संजय निषाद ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने सीएम योगी को निषाद पार्टी के स्थापना दिवस में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया। संजय निषाद ने कहा, “निषाद पार्टी का 16 अगस्त को स्थापना दिवस है। मुख्यमंत्री को इसमें शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है। इसके अलावा उनसे सामाजिक और सुरक्षा से जुड़े मुद्दों के बारे में भी बात की गई।” उन्होंने अधिकारियों की मनमानी से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से इस संबंध में आश्वासन दिया गया है। मैं उन्हें बधाई देता हूं, क्योंकि वह एक अभिभावक होने के नाते सबका सम्मान करना जानते हैं। हमारे बीच कोई खींचतान नहीं है। विपक्ष बेवजह बयानबाजी कर रहा हैं।” निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने बताया कि शिष्टाचार भेंट में उन्होंने अपने विभाग और कई मुद्दों के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराया। दरअसल, इससे पहले मंत्री ने निषाद आरक्षण के मुद्दे पर योगी सरकार को चेतावनी दी थी। निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद ने बड़ा बयान दिया था।

 

 

 

कहा था कि आरक्षण के मुद्दे को जिस सरकार ने सही से हैंडल नहीं किया, उसे नुकसान उठाना पड़ा है। सपा, कांग्रेस और बसपा को भी इसका नुकसान उठाना पड़ा है। आरक्षण का मुद्दा अगर सही से उठाया नहीं गया तो हमें भी नुकसान उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा था कि भाजपा सरकार आरक्षण के मुद्दे पर ध्यान दे रही है, लेकिन इस पर भी अब विसंगति दूर करनी चाहिए। हमारी एक ही मांग है कि निषाद समाज की आवाज उठाई जाए। निषाद लोगों के लिए चर्चा होनी चाहिए, राजनीति नहीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय