Saturday, October 5, 2024

शामली में राहुल गांधी के खिलाफ थाने पर पहुंची शिकायत, मुकदमा दर्ज करने की मांग

शामली: विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में शामली कोतवाली पर कार्यकर्ताओं द्वारा लिखित शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शनिवार को विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता मण्डल प्रभारी पंकज वालिया के नेतृत्व में शामली कोतवाली पर पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत पहुंचाने से संबंधित विवादित ब्यान देने का आरोप लगाया गया। इस संबंध में जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह कालखण्डे व अन्य कार्यकर्ताओं की ओर से पुलिस को शिकायती पत्र भी सौंपते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की गई।

 

मण्डल अध्यक्ष पंकज वालिया ने बताया कि सांसद राहुल गांधी ने एक जुलाई 2024 को हिंदू समाज के खिलाफ एक ब्यान देते हुए उन्हें हिंसक और झूठा बताया गया है। राहुल गांधी के इस ब्यान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विरोध दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि हम लोग चाहते हैं कि हमारी भावनाएं आहत करने वाले राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जाए।

 

हिंदू धर्म के प्रति अपशब्द बर्दाश्त नही
विश्व हिेंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने बताया कि यदि पुलिस राहुल गांधी के विवादित ब्यान पर मुकदमा दर्ज करती है, तो यह एक मील का पत्थर साबित होगा। इसके बाद कोई भी नेता हिंदू धर्म के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने की हिम्मत नही दिखाएंगा।

 

मण्डल अध्यक्ष पंकज वालिया ने बताया कि राहुल गांधी के ब्यान के विरोध में विश्व हिंदू महासंघ द्वारा मुजफ्फरनगर, सहारनपुर और शामली जिलों में प्रदर्शन कर शिकायत की गई है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस द्वारा कार्रवाई नही की जाती, तो विहिम आगे के आंदोलन की रणनीति तैयार करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय