Friday, May 3, 2024

मेरठ में यूट्यूबर सिंगर को जान से मारने की धमकी, एसएसपी से की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के गांव बपारसी  निवासी हरियाणवी यूट्यूब सिंगर को घर में घुसकर जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपियों ने आठ लाख की सुपारी मिलने की बात कही है। पीड़ित ने यह मामला बीते शुक्रवार को बताया है। पीड़ित का कहना है कि बीते शनिवार को पुलिस ने उन्हे थाने बुलाया था। जिसमें बताया था कि दोनों को पकड़ लिया है। वहीं, पुलिस ने धमकी वाले मामले से इनकार किया है।

बपारसी निवासी विक्रांत ठाकुर ने बताया कि वह हरियाणवी यूट्यूब सिंगर हैं। मंच पर कार्यक्रम करते हैं। आज सोमवार को उन्होंने थाने में जाकर तहरीर दी। जिसमें बताया कि बीते शुक्रवार को दो युवक बिना नंबर प्लेट की बाइक से उसके घर पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि दोनों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि तुम्हे जान से मारने के लिए आठ लाख रुपए की सुपारी मिली है। जिसमें दोनों ने अपना व गांव का नाम भी बताया और चले गए। इस पर विक्रांत को अंदेशा हुआ कि वह और उसके परिवार को कभी भी मार सकते हैं।

अगले दिन शनिवार को सरधना पुलिस ने उसे थाने बुला लिया और पता चला कि पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले रखा है। साथ ही सावधान रहने की हिदायत दी। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि धमकी जैसा कोई मामला नहीं है। इस मामले में आज पीड़ित ने एसएसपी के यहां शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय